main page

सूरत अग्निकांड से नम हुईं बाॅलीवुड स्टार्स की आंखें, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख

Updated 25 May, 2019 01:58:44 PM

सूरत के सरथाना में एक कोचिंग सेंटर में भीषण आग लगने से 20 बच्चों की जान चली गई, जबकि कई घायल हैं। कोचिंग सेंटर तक्षशिला आर्केड बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर स्थित है।

मुंबई: सूरत के सरथाना में एक कोचिंग सेंटर में भीषण आग लगने से 20 बच्चों की जान चली गई, जबकि कई घायल हैं। कोचिंग सेंटर तक्षशिला आर्केड बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर स्थित है। इस भयानक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  वीडियो में कई बच्चे जान बचाने के लिए छत से बाहर कूदते नजर आ रहे हैं। इस घटना से पूरा देश शोक की लहर है। वहीं बाॅलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। अमिताभ से लेकर उर्मिला तक कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka

 

अमिताभ बच्चन


एक्टर अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा-सूरत में भयानक त्रासदी... एक विनाशकारी आग और उसमें जकड़े गए 14-17 साल के बच्चे। बच्चे भयंकर आग से बचने के लिए नीचे कूद पड़े और उनकी जान चली गई। इतना दुखी हूं कि बता नहीं सकता। दुआएं। 

Bollywood Tadka

 

भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी शोक जताया है। उन्होंने लिखा- पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना... उनकी आत्मा को शांति मिले। यह कितना दिल दहला देने वाला है? हमें वास्तव में अपनी सुरक्षा और सुरक्षा नियमों और शर्तों के बारे में सजग रहने की आवश्यकता है। सख्त कानून और बेहतर क्रियान्वयन हो। #SuratfireTragedy "

Bollywood Tadka

 

बाबुल सुप्रियो


सिंगर और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर लिखा- सूरत अग्निकांड के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. ये हादसा बहुत डिस्टर्बिंग है। पीड़ितों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। जख्मी बच्चें जल्द से जल्द ठीक हों।

Bollywood Tadka

उर्मिला मातोंडकर

एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- आज सूरत में आग्निकांड के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। घायल जल्दी से ठीक हो जाएं।

Bollywood Tadka
 

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने ट्वीट कर लिखा-'सूरत अग्निकांड के बारे में जानकर स्तब्ध हूं। दर्दनाक। प्रार्थनाएं।'

Bollywood Tadka


सोनू सूद

सोनू सूद ने लिखा-'सूरत अग्निकांड के बारे में सुनकर बहुत दुख होता है। अनमोल छोटी जिंदगियां खो गईं। बेहद दर्दनाक!!! जिन्होंने अपने बच्चों को खो दिया उनके साथ हमारी संवेदनाएं।'

 

Bollywood Tadka

आर माधवन

सामाजिक मुद्दों पर बात करने के लिए जाने जाने वाले आर माधवन ने ट्वीट करते हुए लिखा-'सूरत कोचिंग सेंटर फायर में 18 स्टूडेंट्स की मृत्यु, कई बिल्डिंग से कूद गए। ओह्ह गॉडडेड .... मेरा दिल को काफी दुख हुआ।

Bollywood Tadka

 

ओनिर

फिल्म निर्माता ओनिर ने लिखा-टदिल दहलाने वाला .... गंभीर रूप से घायल हुए बच्चों के लिए प्रार्थना ... जिन लोगों की सुरक्षा नियमों की धज्जियां उडा़ईं हैं  उन पर हत्या का आरोप लगाया जाए। # सूरत 18 छात्र सूरत कोचिंग सेंटर फायर में मारे गए, कई लोग बिल्डिंग से कूद गए।


बता दें कि पीएम मोदी ने भी इस मामले में गहरा दुख जताते हुए राज्य सरकार और प्रशासन को जरूरी काम करने के आदेश दिए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में भयंकर अग्निकांड पर शुक्रवार को गहरा दुख प्रकट किया और गुजरात सरकार एवं स्थानीय प्रशासन को प्रभावित लोगों को सभी संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया।

: Smita Sharma

amitabh bachchanUrmila MatondkarBhumi PednekarOnirShraddha Kapoorcondolencessurat tragedysuratBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...