main page

एमी विर्क और सरगुन मेहता ने की 'किस्मत 2' की तैयारी, इस दिन होगी रिलीज

12 September, 2019 09:30:31 PM

पंजाबी रोमांटिक मूवी ''किस्मत'' से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली एमी विर्क और एक्ट्रेस सरगुन मेहता की जोड़ी एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म ने दर्शकों में काफी उत्साह पैदा किया था। काफी समय से लोग इस फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब दर्शकों का ये इंतजार अब खत्म...

मुंबईः पंजाबी रोमांटिक मूवी 'किस्मत' से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाली एमी विर्क और एक्ट्रेस सरगुन मेहता की जोड़ी एक बार फिर से चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म ने दर्शकों में काफी उत्साह पैदा किया था। काफी समय से लोग इस फिल्म के पार्ट 2 का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब दर्शकों का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है।
Bollywood Tadka
जी हां, ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि मेकर्स ने इस फिल्म का अगला पार्ट यानि कि पार्ट 2 बनाने का मन बना लिया है। इस फिल्म की तैयारी भी पूरी हो चुकी है।
Bollywood Tadka
एमी विर्क और सरगुन मेहता 18 सितंबर 2020 को इसके सीक्वल के साथ आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि 'किस्मत 2' का निर्देशन जगदीप सिंधु ने किया है। फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए सरगुन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जगदीप सिंधु, एमी विर्क यारों से भी बढ़ के हैं। 18 सितंबर, 2020 को बात करते हैं।"


Ammy Virk and Sargun MehtaAmmy Virk and Sargun Mehta Qismat 2bollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news
loading...