main page

ऋतिक रोशन से मिली प्रशंसा पर अमोल पाराशर ने व्यक्त की अपनी खुशी!

26 September, 2020 04:52:54 PM

ऋतिक रोशन सबसे विनम्र अभिनेताओं में से एक हैं जो नई प्रतिभाओं की सराहना करने में बहुत मुखर हैं और अक्सर अच्छी परियोजनाओं की सरहाना करते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने डॉली किटी और वो चमकते सितारे और अमोल पाराशर के अविश्वसनीय परफॉर्मेंस की प्रशंसा की है...

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन सबसे विनम्र अभिनेताओं में से एक हैं जो नई प्रतिभाओं की सराहना करने में बहुत मुखर हैं और अक्सर अच्छी परियोजनाओं की सरहाना करते हैं। हाल ही में, अभिनेता ने डॉली किटी और वो चमकते सितारे और अमोल पाराशर के अविश्वसनीय परफॉर्मेंस की प्रशंसा की है, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और ऋतिक से मिली इस सरहाना से वह गदगद महसूस कर रहे हैं। 

अमोल पाराशर ने कहा ये
एक हालिया इंटरव्यू में अमोल पाराशर ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन से सराहना प्राप्त करने पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। उन्होंने साझा किया कि यह बहुत प्यारा था। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है और हम सभी को टैग किया है। जब मुझे यह नोटिफिकेशन मिला, तो मुझे बहुत खुशी हुई। यह एक बात होती है जब आप किसी को जानते हैं और वास्तविक जीवन में उनसे मिले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Agar aapko humaari kabr par kuch likhna ho toh aap kya likhengi?

सित॰ 24, 2020 को 6:19पूर्वाह्न PDT बजे को Amol Parashar (@amolparashar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रितिक ने शेयर किया पोस्ट
प्रशंसा चाहे किसी भी रूप में यह सभी को प्रिय होती है लेकिन जब किसी सुपरस्टार से यह मिलती है तो प्रभाव बहुत बड़ा होता है। उनकी प्रतिक्रिया ऋतिक द्वारा अपने सोशल मीडिया पर फ़िल्म की कहानी और कलाकारों की प्रतिभा को सरहाने के बाद आई। ऋतिक ने प्रशंसा करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है।

रितिक रोशन ने देखी फिल्म
रितिक रोशन को हमारी फिल्म पसंद आई और उन्होंने हमारे नाम ढूंढे और हम सभी को टैग किया। उन्होंने हम सभी को टैग करने के लिए एक्सट्रा एफर्ट लिए है। यह उत्साहजनक है। यह देखकर अच्छा लगता है कि कोई आपको और आपके काम को सरहाने के लिए अपनी जिन्दगी के 2 सेकंड आपके लिए निकालता है। मैंने अपने माता-पिता को स्क्रीनशॉट भेजा और वे बेहद खुश हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सित॰ 18, 2020 को 1:21पूर्वाह्न PDT बजे को Hrithik Roshan (@hrithikroshan) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कहानी
डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' डॉली और उसकी कजिन बहन की एक सशक्त गाथा है, जो पूर्व धारणाओं से गड़ी इस दुनिया में भावनाओं, स्वीकृति और संकल्प के साथ जीते है।निस्संदेह, हार्डवर्क, टैलेंट और उल्लेखनीय प्रोजेक्ट्स की सराहना करना हमेशा ऋतिक का एक महत्वपूर्ण पहलू रहा है। यही वजह है कि उनका सोशल मीडिया एकाउंट प्रतिभा के लिए प्रोत्साहन और प्रशंसा का एक प्रमाण है।


AmolParasharexpressedhappinesspraisereceivedHrithikRoshan
loading...