main page

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का डांस सोशल मीडिया पर मचा रहा गदर, देखें Video

Updated 05 August, 2019 02:04:57 AM

भोजपुरी सिनेमा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल आम्रपाली के एक वीडियो ने फिर से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे हर बार की तरह डांस करती नहीं, बल्कि एक सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आम्रपाली दुबे का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस इतने लाजवाब हैं कि खुद फैंस भी उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे....

मुंबईः भोजपुरी सिनेमा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल आम्रपाली के एक वीडियो ने फिर से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे हर बार की तरह डांस करती नहीं, बल्कि एक सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते दिखाई दे रही हैं। वीडियो में आम्रपाली दुबे का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस इतने लाजवाब हैं कि खुद फैंस भी उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं।
 

आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, लेकिन इसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर सबकी खूब निगाहें खींची हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस को फ्रेंडशिप डे की भी बधाई दी है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🔥Saree Lover🔥

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on Aug 2, 2019 at 9:39am PDT

वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में आम्रपाली  चांदनी सिंह के जबरदस्त भोजपुरी गाने 'सड़िया जब हम पेनी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में आम्रपाली जितना अच्छा डांस कर रही हैं, उतने ही जबरदस्त उनके एक्सप्रेशन हैं।

 

 

 

: Pawan Insha

amrapali dubeybhojpuri actresstop newsbollywood updatebollywood hindi newsbollywood masalabollywood latest new

loading...