main page

फ्लाइट में हुई टीवी एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत, गलत तरीके से छूने का लगाया आरोप

Updated 15 August, 2018 12:19:10 PM

टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता को हाल ही में बदतमीजी का शिकार होना पड़ा। दरअसल, मुंबई में एक फ्लाइट के दौरान आम्रपाली के साथ बदतमीजी हुई। आम्रपाली ने फ्लाइट के को-पैसेंजर पर बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता को हाल ही में बदतमीजी का शिकार होना पड़ा। दरअसल, मुंबई में एक फ्लाइट के दौरान आम्रपाली के साथ बदतमीजी हुई। आम्रपाली ने फ्लाइट के को-पैसेंजर पर बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया है। स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार, आम्रपाली के साथ ये हरकत सोमवार सुबह हुई जब वह मुंबई से राजधानी अपने नए शो तुझसे है राबता की प्रमोशन के लिए दिल्ली आ रही थी। उनके साथ बैठा शख्स उन पर बार-बार झुक रहा था और उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश कर रहा था। हालांकि जब आम्रपाली ने ऊंची आवाज में उसे डांटा तो एयर होस्टेस उनकी मदद के लिए तुरंत आ गईं। 

 

Bollywood Tadka

 

आम्रपाली गुप्ता ने कहा- सुबह की फ्लाइट में मेरे साथ बैठा शख्स मुझे बार-बार छूने का प्रयास कर रहा था। पहले तो मैंने उसे इग्नोर किया, क्योंकि मुझे लगा कि उससे ऐसा गलती से हुआ होगा। मुझे लगा कि वह पहली बार प्लेन में बैठा होगा। लेकिन प्लेन उड़ने के बाद उसने अपनी तस्वीरें और वीडियो लेने शुरू कर दिए और ऐसा करते हुए वह बार-बार मुझ पर झुक रहा था। इसी बीच मुझे झपकी आ गई और जब नींद खुली तो देखा वो मेरी तस्वीरें ले रहा था और साथ ही उसका चेहरा मेरे फेस के बेहद करीब था। तब मेरा गुस्सा फूट गया और मैंने उसे डांट कर सीधे बैठने को कहा। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी के साथ फ्लाइट में इस तरह की बदतमीजी हुई हो इससे पहले एक्ट्रेस जायरा वसीम ने भी इसी तरह की शिकायत दर्ज कराई थी।
 

: Konika

Amrapali GuptaHarassedFlight

loading...