main page

जिम के बाहर खूबसूरत नजर आईं नुसरत भरुचा, शॉर्टस में अमरीन ने फ्लॉन्ट की फिटनेस

Updated 14 December, 2019 04:53:41 PM

आज के समय में स्लिमफिट बॉडी होना लड़कियों के लिए एक चैलेंज बन गया है, जिसके कारण वो अपनी जिम वर्कआउट रोटीन का खास ध्यान रखती हैं। इसका ट्रेंड अगर देखा जाए तो बॉलीवुड हसीनाओं में बखूबी देखने को मिलता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रोज अपने जिम वर्कआउट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी और नुसरत भरुचा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो अपने स्लिमफिट फिगर में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  आज के समय में स्लिमफिट बॉडी होना लड़कियों के लिए एक चैलेंज बन गया है, जिसके कारण वो अपनी जिम वर्कआउट रोटीन का खास ध्यान रखती हैं। इसका ट्रेंड अगर देखा जाए तो बॉलीवुड हसीनाओं में बखूबी देखने को मिलता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रोज अपने जिम वर्कआउट के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी और नुसरत भरुचा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो अपने स्लिमफिट फिगर में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
इस दौरान नुसरत भरुचा लाइट पिंक टॉप और ब्लैक जेगिन्ग में नजर आ रही हैं। टॉप के अंदर से एक्ट्रेस के इनर गॉर्मेंट्स भी दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए नुसरत ने व्हाइट शूज पेयर किये हुए हैं और हाथ में बोतल पकड़ी हुई है। हाई बन और ब्लैक गॉग्लस में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर एक्ट्रेस अमरीन कुरैशी लाइट पिंक क्रॉप टॉप और ब्लैक शार्ट के ऊपर ओपन जैकेट में अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

 Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Amrin Qureshinushrat bharuchaspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...