main page

मैरिज एनिवर्सरी पर अमृता ने शेयर की थ्रो बैक पिक्चर्स, मलाइका और अरबाज की इन तस्वीरों ने खींचा ध्यान

Updated 05 March, 2020 04:42:28 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा 5 मार्च को अपनी 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। आज ही के दिन अमृता बिजनेस मैन शकील लदाक के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। इस खास दिन पर कपल ने शादी की थ्रो-बैक पिकचर्स शेयर कर यादों को ताजा किया है। दोनों की इन तस्वीरों फैंस  द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा 5 मार्च को अपनी 11वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। आज ही के दिन अमृता बिजनेस मैन शकील लदाक के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। इस खास दिन पर कपल ने शादी की थ्रो-बैक पिकचर्स शेयर कर यादों को ताजा किया है। दोनों की इन तस्वीरों फैंस  द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

अमृता अपने हबी को एनिवर्सरी पर शुभकामना देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, जैसा था, वैसा अब भी है, "अभी भी 11 साल हुए है और काफी कुछ होने के लिए बाकी है,Happy anniversary @shaklad #wegotthisbaby.

Bollywood Tadka

 अमृता के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए शकील ने लिखा, “Happy Anniversary Dearest Amu।”

Bollywood Tadka
बाकी की शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर भी उनके साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस ने एक-जैसे कपड़े पहने हुए हैं। 

Bollywood Tadka
इतना ही नहीं, अन्य तस्वीरों में मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान भी नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

amrita arorasharesthrowbackpicturesmarriage anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...