main page

आयशा' की एक्ट्रैस ने रचाई गुपचुप शादी, तस्वीरें हुई वायरल

Updated 13 November, 2017 01:45:45 PM

''काय पो चे'' और ''आयशा'' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस अमृता पुरी ने शादी कर ली है। अमृता ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड इमरून सेठी के साथ बैंकॉक में सात फेरे लिए।

मुंबई 'काय पो चे' और 'आयशा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रैस अमृता पुरी ने शादी कर ली है। अमृता ने अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड इमरून सेठी के साथ बैंकॉक में सात फेरे लिए।

Bollywood Tadka

2010 में सोनम कपूर के साथ फिल्म 'आयशा' से डेब्यू करने वाली अमृता ने 'काय पो चे' में सुशांत सिंह राजपूत की बहन का किरदार प्ले किया था। 

Bollywood Tadka

अमृता के पति इमरून सेठी हॉटेलियर हैं। इमरून और अमृता काफी पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।  अमृता ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो ब्लू लहंगा पहनकर मेहंदी लगवाती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

अमृता की क्लोज फ्रेंड और सीरियल POW की को-स्टार संध्या मृदुल, सत्यदीप शर्मा, आयशा चोपड़ा ने दोनों की शादी के कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। 

Bollywood Tadka

बंदी युद्ध के सीरियल में अमृता के ऑनस्क्रीन हसबैंड का रोल प्ले कर चुके पूरब कोहली तो शादी में नहीं पहुंच पाए लेकिन उन्होंने फोटोज पर कमेंट किए हैं। इस शो में अमृता पुरी ने हरलीन कौर का किरदार निभाया है।

Bollywood Tadka

:

amrita purimarryImrun Sethi

loading...