main page

अमृता राव और आरजे अनमोल ने मनाया बेटे का एनिमल थीम बर्थडे, फैंस के साथ शेयर की वीर के फर्स्ट सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 03 November, 2021 04:56:23 PM

फिल्म विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव बेटे वीर के जन्म के बाद अपनी फैमिली के साथ काफी बिजी रहती है। 1 नवंबर को अमृता और आरजे अनमोल का बेटा वीर पूरे 1 साल का हो गया। इस अवसर को कपल ने घर पर अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट किया। अब हाल ही में दोनों ने अपने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है। अमृता और अनमोल ने अपने बेटे के बर्थडे पर घर को खूब डेकोरेट किया और बेहद प्यारा केक काटा। आरजे ने बर्थडे डेकोरेशन की खूबसूरत झलकियां अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव बेटे वीर के जन्म के बाद अपनी फैमिली के साथ काफी बिजी रहती है। 1 नवंबर को अमृता और आरजे अनमोल का बेटा वीर पूरे 1 साल का हो गया। इस अवसर को कपल ने घर पर अपने करीबियों के साथ सेलिब्रेट किया। अब हाल ही में दोनों ने अपने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है।

 


अमृता और अनमोल ने अपने बेटे के बर्थडे पर घर को खूब डेकोरेट किया और बेहद प्यारा केक काटा। आरजे ने बर्थडे डेकोरेशन की खूबसूरत झलकियां अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में एक एनिमल थीम वाला केक है। केक के ऊपर शेर, ज़ेबरा, हाथी जैसे कई जानवर बैठे हैं। हर तरफ जानवरों के आकार के गुब्बारे भी हैं।

 

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- वीर का था स्मॉल निट एनिमल थीम बर्थडे...हम किसी एक को नहीं बल्कि परिवार के सदस्यों को आमंत्रित कर सकते हैं.. क्योंकि वीर की मां को हमारे बाल रोग विशेषज्ञों के दिशानिर्देशों के अनुसार टीका नहीं लगाया गया !!हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं।


अमृता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें शेयर की है और मैचिंग कैप्शन दिया है। इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी की थी। अमृता ने 'विवाह', 'मैं हूं ना', 'इश्क-विश्क' जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

Content Writer: suman prajapati

Amrita RaoRJ AnmolsharesonVeerfirst birthdaycelebrationphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...