main page

अमृता राव ने खास अंदाज में मनाया बेटे का दूसरा बर्थडे, बेहद प्यारा है वीर का स्कूल बस थीम बर्थडे केक

Updated 02 November, 2022 12:57:10 PM

बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक अमृता राव-आरजे अनमोल का बेटा 1 नवंबर को पूरे दो साल का हो गया है। 4 साल बाद पेरेंट्स बने अमृता-अनमोल ने अपने लाडले वीर का दूसरा जन्मदिन खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर की है।

मुंबई. बॉलीवुड के खूबसूरत कपल्स में से एक अमृता राव-आरजे अनमोल का बेटा 1 नवंबर को पूरे दो साल का हो गया है। 4 साल बाद पेरेंट्स बने अमृता-अनमोल ने अपने लाडले वीर का दूसरा जन्मदिन खूब धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसकी झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ भी शेयर की है। 

 

वीर के बर्थडे पर अमृता-अनमोन ने स्कूल बस थीम बर्थडे केक अरेंज किया, जिसकी तस्वीर कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-वीर को आपका आशीर्वाद चाहिए... इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि केक के टॉप पर स्कूल बस बनी हुई है। साइड में रेड कार की डेकोरेशन भी दिख रही है। वीर का बर्थडे केक वाकई में बहुत प्यारा है। कपल के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर वीर का प्यार भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी की थी।  शादी के चार साल बाद उन्होंने बेटे वीर को 1 नवंबर, 2020 में जन्म दिया, जिससे उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। वर्कफ्रंट पर, अमृता ने 'विवाह', 'मैं हूं ना', 'इश्क-विश्क' जैसी फिल्मों में काम किया है।


 शादी के चार साल बाद उन्होंने बेटे वीर का स्वागत किया था।

Content Writer: suman prajapati

Amrita RaocelebratedsonVeerbirthdayspecial wayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...