main page

कोरोना काल में 'विवाह' एक्ट्रेस अमृता राव ने दिखाया बड़प्पन, अपने किराएदारों के किराए माफ करने का किया ऐलान

23 June, 2020 04:31:23 PM

कोरोना वायरस दिन-ब-दिन फैलता ही जा रहा है। अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 4 लाख से पार हो गई है। कोरोना काल के दौरान कई लो काम से बेकाम हो गए हैं। ऐसे में कई स्टार्स के बाद अब एक्ट्रेस अमृता राव ने प्रभावित की मदद करने का फैसला लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस दिन-ब-दिन फैलता ही जा रहा है। अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 4 लाख से पार हो गई है। कोरोना काल के दौरान कई लो काम से बेकाम हो गए हैं। ऐसे में कई स्टार्स के बाद अब एक्ट्रेस अमृता राव ने प्रभावित की मदद करने का फैसला लिया है। 

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने फैसला लिया है कि वो मार्च से जुलाई तक अपने किरायेदारों का किराया माफ कर देंगी। इस मामले में उनका कहना है कि हा, "हमारे कुछ किरायेदार एक्टिंग और सिनेमेटोग्राफी फ्रीलांसर के तौर पर काम करते हैं। उनकी कोई तय मासिक आय नहीं होती है, इनमें से कई वापस अपने घरों को चले गए हैं। इसलिए मुझे लगा कि मैं जितना कर सकती हूं, उतनी इनकी मदद करूं।"

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर अमृता को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को काफी पसंद किया गया था।


amrita raodecidedhelptenantscovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...