main page

जानें कैसे अमृता राव ने RJ अनमोल को दी अपने प्यार की कबूली

Updated 28 November, 2021 12:43:40 PM

जाने कैसे अमृता राव ने आरजे अनमोल को दी अपने प्यार की कबूली।

नई दिल्ली। अमृता राव और आरजे अनमोल सोशल मीडिया पर 'कपल ऑफ थिंग्स' के माध्यम से अपनी प्रेम कहानी की कई अनकही बातों का खुलासा कर रहे हैं। पहली मुलाकात से लेकर उनके प्यार से लेकर प्रपोज तक सारे  वीडियो बहुत ही प्यारे हैं।  कुछ हफ्ते पहले आरजे अनमोल के क्यूट प्रपोजल स्टोरी के वायरल होने के बाद अब अमृता ने शेयर किया कि उन्होंने अनमोल को हां कब किया और उसके पीछे की खूबसूरत वजह क्या है।

 

अभिनेत्री ने वीडियो में खुलासा किया कि, "अनमोल को जानने वाले लोग जानते हैं कि वह कई मायनों में एक वास्तविक जीवन का हीरो है।  मैंने 15 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था मैं अपने जीवन में हजारों लोगों से मिली हूं और अनमोल निश्चित रूप से 'अलग' थे।  मुझे पता था कि मैं इस आदमी को अपने जीवन से दूर नहीं जाने दे सकती।  इतना सकारात्मक, वास्तविक और सभी महान मूल्यों के साथ प्रतिबद्ध अब ऐसा इंसान नही मिलता।  मैं आखिरकार 5 नवंबर की शाम को उनकी कार में नोवोटेल पार्किंग स्थल पर उनसे मिली और तभी मैंने 'हां' कहा और कहा कि यह मेरा पहला रिश्ता था और अभी से यह मेरे लिए और अधिक गंभीर हो जाएगा!

 

खैर, दिलचस्प बात यह है कि इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान अनमोल ने अमृता को वही शर्ट पहनकर सरप्राइज दिया जो उन्होंने सालों पहले इस खास पल के दौरान पहनी थी।


amrita raorj anmolamrita rao husbandamrita rao love story
loading...