main page

बाय-बाय 2020: अमृता से लेकर करणवीर के घर इस साल गूंजी किलकारियां, सेरोगेसी के जरिए मां बनी शिल्पा

Updated 25 December, 2020 05:59:50 PM

साल 2020 के अलविदा कहने में कुछ ही दिन बचे हैं। इस साल कई स्टार्स ने शादी रचाई और कई स्टार्स ने अपने घर में नन्हे मेहमानों का स्वागत किया। इन नन्हे मेहमानों ने आकर अपने स्टार माता-पिता की जिंदगी को और खुशनामा बना दिया। लोग इन स्टार किड्स की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। इनकी तस्वीर

मुंबई. साल 2020 के अलविदा कहने में कुछ ही दिन बचे हैं। इस साल कई स्टार्स ने शादी रचाई और कई स्टार्स ने अपने घर में नन्हे मेहमानों का स्वागत किया। इन नन्हे मेहमानों ने आकर अपने स्टार माता-पिता की जिंदगी को और खुशनामा बना दिया। लोग इन स्टार किड्स की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। इनकी तस्वीर  सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है। आइए आज हम आपको बताएंगे कि 2020 में किन स्टार्स के घर किलकारियां गूंजी।

 

करणवीर बोहरा

Bollywood Tadka
टीवी एक्टर करणवीर बोहरा के घर 21 दिसंबर को नन्ही किलकारी गूंजी। एक्टर की पत्नी टीजे सिद्धू ने बेटी को जन्म दिया। करणवीर ने बहुत बच्ची के जन्म से बहुत खुश हैं। एक्टर इस बच्ची के जन्म से तीन बेटियों के पिता बन गए हैं।


अनस राशिद

Bollywood Tadka
शो दीया और बाती फेम एक्टर अनस राशिद इस साल 18 दिसंबर को दूसरे बार पिता बने हैं। उनके घर बेटे ने जन्म लिया है। जिसका नाम उन्होंने खाबिब अनस राशिद रखा।


आकाश और श्लोका अंबानी

Bollywood Tadka
आकाश और श्लोका अंबानी भी इसी साल 10 दिसंबर को पेरेंट्स बने हैं। मुकेश अंबानी की बहू श्लोका ने बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी रखा।


अमृता राव और आरजे अनमोल

Bollywood Tadka
फिल्म विवाह फेम अमृता राव भी इसी साल 2 नवंबर को मां बनी है। शादी के चार साल बाद एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। अमृता और अनमोल ने मिलकर बेटे का नाम वीर रखा।


नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

Bollywood Tadka
इसी साल बिग बॉस फेम नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर 30 जुलाई को बेटे ने जन्म लिया। इस खुशखबरी की जानकारी हार्दिक ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। कपल ने बेटे का नाम अगस्तय रखा।


शिखा सिंह और करण शाह

Bollywood Tadka
शो कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने भी इसी साल 16 जून को बेटी को जन्म दिया। शिखा ने कुमकुम भाग्य में आलिया मेहरा का किरदार निभाया। शिखा के पति करण शाह एक पायलट हैं। शिखा और करण ने मिलकर अपनी बेटी का नाम अलायना रखा है।


एकता कौल और सुमित व्यास

Bollywood Tadka
टीवी स्टार्स एकता कौल और सुमित व्यास भी इसी साल 4 जून को पेरेंट्स बने। एकता कौल ने पहने बच्चे को जन्म दिया। कपल ने मिलकर बच्चे का नाम वेद रखा।


डिंपी गांगुली और रोहित रॉय

Bollywood Tadka
शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही डिंपी गांगुली ने भी इसी साल 11 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया। डिंपी गांगुली और रोहित रॉय ने मिलकर बेटे का नाम आर्यन रॉय रखा। कपल की पहले एक बेटी भी है।


स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता

Bollywood Tadka
टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे ही फेम स्मृत्ति खन्ना ने इस साल 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।


दीया चोपड़ा और रिची मेहता

Bollywood Tadka


टीवी एक्ट्रेस दीया चोपड़ा और उनके पति रिची मेहता इसी साल 6 अप्रैल को दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। इस बार भी दीया ने बेटी को ही जन्म दिया है।


निराली मेहता और रुस्लान मुमताज

Bollywood Tadka
टीवी शो बालिका वधु फेम रुस्लान मुमताज के घर इसी साल 26 मार्च को बेटे ने जन्म लिया। एक्टर की वाइफ निराली मेहता है। कपल ने क्यूट बेबी का नाम रायन रखा।


शिल्पा शेट्टी और राज कुद्रां

Bollywood Tadka
इस साल शिल्पा शेट्टी और राज कुद्रां के घर भी 15 फरवरी को नन्ही परी ने जन्म लिया। शिल्पा सेरोगेसी के जरिए दूसरी बार मां बनी। शिल्पा ने अपनी प्यारी बेटी का नाम समीषा रखा।


लिसा हेडन और डिनो लालवानी

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस लिसा हेडन और पति डिनो लालवानी भी इसी साल 15 फरवरी को दूसरी बार माता-पिता बने हैं। कपल को दूसरे बेटे का आशीर्वाद मिला। 


कल्कि कोचलिन

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने इसी साल 7 फरवरी को एक बच्ची को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग के साथ बेटी की तस्वीर भी शेयर की थी।


प्रसन्न और स्नेहा

Bollywood Tadka
एक्टर प्रसन्ना और स्नेहा इस साल जनवरी में पेरेंट्स बने। प्रसन्ना ने तस्वीर शेयर कर कहा था कि एंजल आ गई। उनका एक बेटा विहान भी है।

: Parminder Kaur

Amrita RaoKaranvir Bohrashilpa shettyanas rashidwelcomednewbornbaby2020Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...