main page

केदारनाथ फिल्म देख रो पड़ी थीं मां अमृता सिंह, बेटी सारा ने खोला राज

Updated 14 December, 2018 11:52:58 AM

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। सारा की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता सिंह का रिएक्शन बताया...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ (Kedarnath Movie) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। सारा की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि केदारनाथ देखने के बाद मां अमृता सिंह (Amrita Singh) का रिएक्शन बताया। 

Bollywood Tadka, sara ali khan image, amrita singh image, सारा अली खान इमेज, अमृता सिंह इमेज

सारा ने बताया कि मां ने मूवी की कहानी सुनी थी। कुछ क्लिप भी देखे थे। वहीं फिल्म देखने के बाद वह रो पड़ीं। ये मेरे लिए बड़ी चीज थी। सुशांत और सारा की क्यूट केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka, sara ali khan photo, amrita singh photo, सारा अली खान फोटो, अमृता सिंह फोटो

केदारनाथ फिल्म से सारा ने किया डेब्यू

केदारनाथ फिल्म के साथ सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ये फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में सारा की क्यूट और चुलबुली हरकतों को फैंस ने खूब पसंद किया, वहीं उनके दमदार डायलॉग दर्शकों सुन दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब सराहा है।

Bollywood Tadka, sara ali khan image, kareena kapoor image, सारा अली खान इमेज, करीना कपूर खान इमेज

करीना देंगी पार्टी 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान को सारा की फिल्म काफी पसंद आई है। दरअसल दोनों केदारनाथ की स्क्रीनिंग में  पहुंचे थे। बीते दिनों खबरें सामने आईं थी कि करीना सारा की एक्टिंग से काफी खुश हुईं हैं और जल्द ही पार्टी देने वाली हैं। करीना के अनुसार सारा में बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा बनने के सारे गुण हैं। खबरों के मुताबिक पार्टी में करीना और सैफ के कुछ करीबी दोस्त शामिस होंगे। वहीं सारा के दोस्तों को भी इनवाइट भेजा जाएगा। बताया जा रहा है कि करीना खुद इस पार्टी के सारे इंतजाम देखेंगी। 

Bollywood Tadka, sara ali khan image, सारा अली खान फोटो ,

फिल्म की बात करें तो केदारनाथ का बजट 35 करोड़ था वहीं अब फिल्म ने 39 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। सारा जल्द ही फिल्म सिंबा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है और ये 28 दिसंबर को रिलीज होगी। 

: Neha

amrita singhsara ali khan moviekedarnath movieBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...