FacebookTwitterg+Mail

14 साल बाद अमृता सिंह ने बयां किया दर्द, बोली-'जब जिम्मेदारी सिर पर...'

amrita singh revealed about tough time
06 January, 2019 03:20:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की अब तक दो फिल्में रिलीज हो गई है। सारा की एक्टिंग देख उन्हें कई बड़ी फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके है। फिल्मों में एक्टिंग करने में सारा की मां अमृता सिंह उनकी मदद कर रही हैं। यहां तक कि अमृता ही सारा के लिए स्क्रिप्ट का चयन करती हैं। सारा की कामयाबी के पीछे उनकी मां का हाथ है। हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में  अमृता सिंह ने अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बयान दिया है। 

 

PunjabKesari

 

अमृता से पूछा गया कि पिता के बिना इब्राहिम और सारा की देखभाल कैसे कर ली? इस पर उन्होंने कहा, 'जब जिम्मेदारी सिर पर पड़ती है, सब खुद ही हो जाता है।' अमृता सिंह से सवाल ये भी था कि उन्होंने दूसरी शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा। इसके जवाब में अमृता चुप ही रहीं। 

 

PunjabKesari


बता दें कि 'केदारनाथ' से पहले सारा अली खान को कई बड़े ऑफर मिले थे लेकिन अमृता सिंह ने बहुत सोच-समझकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' फिल्म से उन्हें डेब्यू करवाया। सनी देओल चाहते थे कि सारा अली उनके बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ पहली फिल्म करें। अमृता सिंह को ये ऑफर मंजूर नहीं था। अमृता ने सनी को मना कर दिया, जिसकी वजह से वे आज भी नाराजगी जाहिर करते हैं। सनी देओल ऐसा इसलिए चाहते थे कि क्योंकि उन्होंने खुद अमृता सिंह के साथ 'बेताब' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

 

PunjabKesari


Amrita Singh hindi news Tough Time Ibrahim ali Khan hindi news sara ali khan hindi news simmba hindi news kedarnath hindi news Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...