main page

चर्चा में हैं आलिया की ऑनस्क्रीन भाभी का किलर अंदाज, डीप नेक ड्रेस में  साफ दिखे अमृता खानविलकर के क्लीवेज

Updated 21 December, 2021 03:26:55 PM

फिल्म ''राजी'' में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भाभी मुनिरा का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं। हाल ही में अमृता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अमृता ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

मुंबई: फिल्म 'राजी' में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भाभी मुनिरा का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस अमृता खानविलकर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अमृता ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका किलर अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो अमृता ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

इस डीप नेक ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, स्मोका आई, और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। अमृता की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता मराठी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। वो कई मराठी फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। वह बाॅलीवुड में 'राजी', सत्यमेव ज्यते जैसी कई फिल्मों में काम किया है। अमृता आखिरी बार रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

amruta khanvilkarlooks bolddeep neck slit dressBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...