main page

'विक्रम फड्नीस' शो में अमृता खानविल्कर की धांसू एंट्री, सामने आया यह लुक, देखें तस्वीरें...

Updated 14 October, 2019 11:48:44 AM

बॉलीवुड स्टार अमृता खानविल्कर को हमेशा उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अपने बेहद खूबसूरत लुक से कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। अमृता की सोशल मीडिया पर बोल्ड पिक्चर्स फैंस को उनका दीवाना बनाती हैं, सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की ''विक्रम फड्नीस'' शो में  धांसू एंट्री देखने को मिली, जिसे देख सभी की आंखे खुली की खुली रह गई।

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड स्टार अमृता खानविल्कर को हमेशा उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अपने बेहद खूबसूरत लुक से कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। अमृता की सोशल मीडिया पर बोल्ड पिक्चर्स फैंस को उनका दीवाना बनाती हैं, सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज वायरल होते ही तहलका मचाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस की 'विक्रम फड्नीस' शो में  धांसू एंट्री देखने को मिली, जिसे देख सभी की आंखे खुली की खुली रह गई। 

Bollywood Tadka

बीते दिन 'विक्रम फड्नीस' शो में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिला, इस दौरान अमृता व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में काफी जबरदस्त लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस ने हाई हील पेयर की हुई है और मिनिमल मेकअप, खुले बाल उनके लुक को कम्मलीट कर रहे हैं। इस लुक में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने 2016 में 'राजी' और 2018 में 'सत्यमेव जयते' फिल्म के जरिए काफी सुर्खियां बटोरी हैं। इसके अलावा वो रियलिटी शो 'नच बलिए' सीजन 7 में भी अपने पति के साथ नजर आ चुकी हैं।

: Smita Sharma

Amruta KhanvilkarspottedVikram PhadnisshowpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...