main page

बोल्ड अंदाज में एमी जैक्सन ने सेलिब्रेट किया पहला Mother’s Day, बेटे Andrews को पैंपर करती दिखीं एक्

Updated 11 May, 2020 11:49:53 AM

एक्ट्रेस एमी जैक्सन आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट अपनी बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मदर्स डे पर एमी ने उनके  लिटिल मंचकिन एंड्रूस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मां-बेटे का खूबसूरत बॉन्ड साफ देखा जा सकता है।

मुंबई: एक्ट्रेस एमी जैक्सन आए दिन अपने इंस्टा अकाउंट अपनी बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मदर्स डे पर एमी ने उनके  लिटिल मंचकिन एंड्रूस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मां-बेटे का खूबसूरत बॉन्ड साफ देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में एमी सूरज की धूप के नीचे बेटे एंड्र्यूस के साथ वक्त बिता रही है। एमी ने ने बेटे को गोद में उठा रखा है और वे एंड्रूस पर अपना प्यार लुटा रही हैं। इन तस्वीरों में एंड्रूस काफी क्यूट नजर दिख रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्राउन कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने लेप्रड प्रिंट श्रग कैरी किया है। एमी ने हैट से अपने लुक को पूरा किया है। मां-बेटे की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें एमी ने 23 सितंबर 2019 को बेटे को जन्म दिया था। एमी की अभी मंगेतर जॉर्ज से शादी नहीं हुई है। दोनों लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एमी 'एक दीवाना था', 'फ्रीकी अली', 'सिंह इज ब्लिंग' जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं। एमी आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 में नजर आईं थीं। 

: Smita Sharma

amy jacksoncelebratesfirstmothers daysonandrewsbold lookGeorge PanayiotouBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...