main page
FacebookTwitterg+Mail

जिम में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एमी जैक्सन, शेयर की तस्वीर

10 April, 2019 01:22:10 PM

ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही है। हाल ही में एमी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मंगेतर जॉर्ज के साथ जिम में नजर आ रही है। तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

मुंबई: ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही है। हाल ही में एमी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह मंगेतर जॉर्ज के साथ जिम में नजर आ रही है। तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। 

 

Bollywood Tadkaएमी जैक्सन इमेज, एमी जैक्सन फोटो, एमी जैक्सन पिक्चर


बता दें कि एमी ने 1 जनवरी को बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानयियोटौ के साथ सीक्रेट सगाई कर सबको हैरान कर दिया था। वहीं बीते कुछ दिनों पहले एमी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह प्रेग्नेंट है। इस तस्वीर में वो मंगेतर जॉर्ज के साथ पोज दे रही हैं। हालांकि दोनों का चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा लेकिन एमी का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। तस्वीर में जॉर्ज एमी के माथे पर किस करते नजर आ रहे थे।

 

Bollywood Tadkaएमी जैक्सन इमेज, एमी जैक्सन फोटो, एमी जैक्सन पिक्चर


खबरों की मानें तो ये कपल साल 2020 में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। इस कपल ने शादी के लिए ग्रीस को चुना है। एमी बीच साइड वेन्यू चाहती थीं। बीच के पास स्थित किसी विला में एमी और जॉर्ज क्रिश्चियन रीति से शादी करेंगे। दोनों लिव इन पार्टनर हैं। 

 

Bollywood Tadkaएमी जैक्सन इमेज, एमी जैक्सन फोटो, एमी जैक्सन पिक्चर


वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी आखिरी बार 2.0 में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार अहम किरदार मे थे। एमी बॉलीवुड से पहले साउथ की फिल्मों में काम करती थीं। उन्होंने साल 2012 में फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो 'फ्रीकी अली' और 'सिंह इज ब्लिंग' में भी नजर आईं। 

 

Bollywood Tadkaएमी जैक्सन इमेज, एमी जैक्सन फोटो, एमी जैक्सन पिक्चर


Amy Jackson baby bump Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...