main page

बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन में एमी जैक्सन ने ढाया कहर, एक्ट्रेस के हॉट लुक पर थमी फैंस की निगाहें

Updated 19 September, 2020 05:46:02 PM

साउथ एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने लाडले बेटे एंड्रस का बर्थडे सेलीब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया की हैं। एमी ने बताया उनका लाडला एक साल का हो गया है। एक्ट्रेस ने एक बड़ा-सा केक काटकर बेटे के बर्थडे का जश्न मनाया। इस सेलिब्रेशन में सबसे ज्यादा जो ध्यान आकर्षित करने वाला था, वो था एक्ट्रेस का लुक।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने लाडले बेटे एंड्रस का बर्थडे सेलीब्रेट किया। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया की हैं। एमी ने बताया उनका लाडला एक साल का हो गया है। एक्ट्रेस ने एक बड़ा-सा केक काटकर बेटे के बर्थडे का जश्न मनाया। इस सेलिब्रेशन में सबसे ज्यादा जो ध्यान आकर्षित करने वाला था, वो था एक्ट्रेस का लुक। जी हां, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का हॉट लुक फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है, फैंस धड्ड़ले से इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है, इस खास मौके पर एमी जैक्सन ने डीप कट बैकलेस व्हाइट ड्रेस का पहली हुई है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो एमी के बेटे का केक बेहद ही खूबसूरत है और काफी बड़ा भी है। उनका लाडला भी इस दौरान बेहद क्यूट नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें एमी जैक्सन सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने हॉट अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

 

: suman prajapati

Amy JacksonsonbirthdaycelebrationBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...