main page

बोल्ड ड्रेस पहन एमी जैक्सन ने दिखाए हॉट क्लीवेज, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

Updated 14 July, 2018 09:35:49 AM

एक्ट्रेस एमी जैक्सन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एमी ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस एमी जैक्सन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। एमी ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह व्हाइट कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब एमी ने ऐसी तस्वीर शेयर की है, बल्कि इससे पहले भी उन्होंने अपनी एेसी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुआ है। एमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि एमी जैक्सन ने 2012 में आई फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में अक्षय कुमार के साथ नज़र आईं। 

 

Bollywood Tadka

 


एमी जल्द ही फिल्म  2.0 में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार दिखेंगे। यह फिल्म 21 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हागी। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

:

Amy Jacksonsharehot pictureinstagram

loading...