main page

Pics: बर्थडे पार्टी में स्टनिंग नजर आई किम शर्मा, शॉर्ट ड्रेस में अमायरा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

Updated 14 March, 2020 02:20:59 PM

बी-टाउन एक्ट्रेसेस अक्सर अपने पार्टी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उन्हें किसी न किसी पार्टी में स्पॉट किया जाता है। इस दौरान एक्ट्रेसेस का लुक देखने लायक होता है। हाल ही में सीमा खान के भाई बंटी सजदेह की बर्थडे पार्टी होस्ट की गई, जहां एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक से एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आईं। इसी बीच एक्ट्रेस अमायरा दस्तुर और किम शर्मा ने ग्मैमरस अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन एक्ट्रेसेस अक्सर अपने पार्टी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उन्हें किसी न किसी पार्टी में स्पॉट किया जाता है। इस दौरान एक्ट्रेसेस का लुक देखने लायक होता है। हाल ही में सीमा खान के भाई बंटी सजदेह की बर्थडे पार्टी होस्ट की गई, जहां एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक से एक-दूसरे को टक्कर देती नजर आईं। इसी बीच एक्ट्रेस अमायरा दस्तुर और किम शर्मा ने ग्लैमरस अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं। आईए देखते हैं तस्वीरें...

Bollywood Tadka
अमायरा के लुक की बात करें तो इस दौरान वो व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद अट्रैक्टिव लग रही हैं। ड्रेस के स्टाइलिश डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तरह अपने लुक को टॉप में रखते हुए अमायरा बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट हील्स और ओपन हेयर्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है। 

Bollywood Tadka
दूसरी ओर किम शर्मा ने पार्टी के लिए व्हाइट और ब्राउन कॉम्बिनेशन का चुनाव किया। एक्ट्रेस ने व्हाइट शर्ट को ब्राउन स्किन टाइट पैंट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

गले में चेन, न्यूड मेकअप और पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए दोनों एक्ट्रेस कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही है। 

 

Edited By: suman prajapati

amyra dasturkim sharmalookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...