main page

अमायरा ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, कातिलाना अदाओं से फैंस को किया इम्प्रेस

Updated 29 November, 2020 05:31:42 PM

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस पीच पिंक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अमायरा इस लुक में बेहद स्टनिंग दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अमायरा को आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में अमायरा के अलावा राजकुमार राव और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Amyra DastursharesglamorousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...