main page

अमायरा दस्तूर के स्टाइलिश लुक ने लूटी महफिल, जमीन पर बैठ दिखाया किलर स्वैग

Updated 11 November, 2021 04:07:39 PM

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अमायरा व्हाइट टॉप और ब्राउन प्रिंटेड पैंट में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने क्रीम कलर के ब्लेजर के साथ टीम-अप किया हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पीलट किया हुआ है। इस लुक में अमायरा काफी स्टाइलिश लग रही है। एक्ट्रेस जमीन पर बैठ कर पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमायरा बहुत जल्द फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

amyra dastursharesstylishphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...