main page

एडवेंचरस सेल्फी चक्कर में गई इस मॉडल की जान, बैलेंस बिगडते ही झरने से गिरकर हुई मौत

Updated 15 July, 2021 06:36:32 PM

आजकल लोगों में सेल्फी का इतना क्रेज देखने को मिल रहा है कि वह खूबसूरत क्लिक के चक्कर में अपनी जान भी गंवा बैठते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही लेटेस्ट मामला सामने आया है। सेल्फी लेने के चक्कर में मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग की जान चली गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफिया एडवेंचरस सेल्फी लेने के दौरान ऊंचाई से गिर गईं और उनकी मौत हो गई। 32 साल की सोफिया चेउंग बीते शनिवार को अपने दोस्तों संग हॉन्ग कॉन्ग के हा पाक लई नेचर पार्क घूमने गई थीं। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। हादसे के तुरंत बाद इस मॉडल को नजदीक

बॉलीवुड तड़का टीम. आजकल लोगों में सेल्फी का इतना क्रेज देखने को मिल रहा है कि वह खूबसूरत क्लिक के चक्कर में अपनी जान भी गंवा बैठते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही लेटेस्ट मामला सामने आया है। सेल्फी लेने के चक्कर में मशहूर मॉडल सोफिया चेउंग की जान चली गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफिया एडवेंचरस सेल्फी लेने के दौरान ऊंचाई से गिर गईं और उनकी मौत हो गई।

32 साल की सोफिया चेउंग बीते शनिवार को अपने दोस्तों संग हॉन्ग कॉन्ग के हा पाक लई नेचर पार्क घूमने गई थीं। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ। हादसे के तुरंत बाद इस मॉडल को नजदीक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


रिपोर्ट्स के अनुसार, सोफिया वाटरफॉल के ऊपरी हिस्से पर पहुंचकर सेल्फी पोज बना रही थीं, तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और नीचे गिर गईं। सोफिया चेउंग के निधन की खबर से उनके फैंस काफी दुखी हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जता रहे हैं।

 

बता दें, 32 साल की सोफिया चेउंग की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 17.2 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 


actresslost lifeadventurous selfie affairBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...