main page

प्रीमियर के लिए Chinese Theatre में स्पॉट हुईं Ana De Armas, गोल्ड एंड सिल्वर हॉल्टर ड्रेस में दिखीं बेहद स्टनिंग

Updated 14 September, 2022 04:32:39 PM

Ana De Armas हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। वह खूबसूरत तो हैं ही, साथ ही उनमें एक्टिंग स्किल्स भी कूट-कूट कर भरी हैं। अब अक्सर अपने लुक्स से सभी के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में उन्हें प्रीमियर के लिए हॉलीवुड के Chinese Theatre में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक्स से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. Ana De Armas हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। वह खूबसूरत तो हैं ही, साथ ही उनमें एक्टिंग स्किल्स भी कूट-कूट कर भरी हैं। अब अक्सर अपने लुक्स से सभी के होश उड़ा देती हैं। हाल ही में उन्हें प्रीमियर के लिए हॉलीवुड के Chinese Theatre में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक्स से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान Ana De Armas गोल्ड एंड सिल्वर हॉल्टर ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के डीप नेक में एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आए। इस लुक को अना ने न्यूड मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया और कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती नजर आईं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो Ana De Armas को आखिरी बार फिल्म 'द ग्रे मैन' में देखा गया था।

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म को 'एवेंजर्स: एंड गेम' की डायरेक्टर जोड़ी रूसो ब्रदर्स- एंथनी और जो रूसो ने बनाया था। इसी फिल्म से इंडियन एक्टर धनुष ने अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Ana de Armaslooksstunninggold-and-silver halter dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...