main page

अनाइता श्रॉफ अडजानिया ने की दीपिका पादुकोण की तारीफ!

Updated 10 May, 2019 06:58:03 PM

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास सबसे अनोखी वेबसाइट है जो हर महीने ब्लॉग के जरिये एक अलग व्यक्ति से परिचय करवाती है। इस बार, अनाइता श्रॉफ अडजानिया...

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के पास सबसे अनोखी वेबसाइट है जो हर महीने ब्लॉग के जरिये एक अलग व्यक्ति से परिचय करवाती है। इस बार, अनाइता श्रॉफ अडजानिया (Anaita Shroff Adajania) ने खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को स्टाइल करने के अपने सपने के बारे में लिखा है।

 

अनाइता श्रॉफ अडजानिया (Anaita Shroff Adajania) बॉलीवुड की लीडिंग लेडी के सभी इवेंट्स के लिए व्यक्तिगत स्टाइलिस्ट हैं। डिजाइनर एक प्रशंसित फैशन पत्रिका की निर्देशक हैं। यह जोड़ी विश्वास और आत्मबल से एक दूसरे के साथ एक विशेष रिश्ता साझा करती है।

Bollywood Tadka

 

अभिनेत्री ने स्टाइलिस्ट को अपने जीवन से अलग-अलग क्षणों के लिए प्रेरित किया है और अपने जीवन में हर कदम के साथ आगे बढ़ती गयी है। अनाइता ने उन्हें 'ऑल वुमन' के रूप में उद्धृत करते हुए कहा कि वह उसका कितना सम्मान करती है, इसका एक निश्चित उदाहरण है! अभिनेत्री के भीतर एक 'सेंस ऑफ स्टाइल' है जो उन्हें दुनिया में एक अलग पहचान दिलाता है। थोड़ा हँसी मजाक करते हुए, स्टाइलिस्ट ने साझा किया कि वह एक रग्बी खिलाड़ी की तरह खाती है।

 

दीपिका ने हाल ही में अपने 'मेट गाला लुक' के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है, जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा और सरहाना प्राप्त हो रही है। दीपिका को अपने लुक के लिए विश्वभर से सराहना मिल रही है जो अभिनेत्री को न केवल बॉलीवुड बल्कि सम्पूर्ण दुनिया की नजरों में लीडिंग आइकॉन बनाता है।

 

पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है।

: Chandan

Deepika PadukoneAnaita Shroff AdajaniaMate Gala 2019

loading...