main page

अजहरुद्दीन के बेटे को डेट कर रही है सानिया मिर्जा की बहन, ये तस्वीरें है गवाह

Updated 07 March, 2019 05:28:13 PM

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है। खबरें है कि अनम इन दिनों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन के बेटा असद को डेट कर रही हैं। सानिया और अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर असद की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन देखकर भी ऐसा लगता है कि असद और अनम में कुछ खिचड़ी पक रही है।

मुंबई: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है। खबरें है कि अनम इन दिनों टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजरुद्दीन के बेटा असद को डेट कर रही हैं। सानिया और अनम मिर्जा ने सोशल मीडिया पर असद की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन देखकर भी ऐसा लगता है कि असद और अनम में कुछ खिचड़ी पक रही है।

 

Bollywood Tadka

 

बताते चलें कि पिछले साल अनम ने अपने पति अकबर रशीद के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया था। दोनों 18 नवंबर 2016 को ही शादी के बंधन में बंधे थे। अकबर हैदराबाद बेस्ड बिजनेसमैन हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि अनम इस साल ही असद के साथ निकाह कर सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अनम हैदराबाद की एक स्टाइलिस्ट हैं, जिसने एक फैशन आउटलेट 'द लेबल बाज़ार' का शुभारंभ किया है।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा अनम बहन सानिया संग कपिल शर्मा के शो में भी नजर आ चुकी है। वहीं असद वकील की पढ़ाई कर रहे है और अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Sania MirzaAsadMohammed AzharuddinAnam MirzaLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...