main page

33 की हुई रिया,आनंद आहूजा और सोनम ने किया इस अंदाज में विश,देखें तस्वीरें

Updated 05 March, 2020 03:22:17 PM

एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर का आज बर्थ-डे हैं। रिया आज 33 साल की हो गई हैं। उनके दोस्त और फैंस सोशल मीडिया पर रिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच आनंद आहूजा ने अपनी सिस्टर इन लॉ को इंस्टाग्राम पर बर्थ-डे विश किया हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर का आज बर्थ-डे हैं। रिया आज 33 साल की हो गई हैं। उनके दोस्त और फैंस सोशल मीडिया पर रिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच आनंद आहूजा ने अपनी सिस्टर इन लॉ को इंस्टाग्राम पर बर्थ-डे विश किया हैं। 

Bollywood Tadka
आनंद ने रिया के साथ अपनी और सोनम की शादी की फोटो को शेयर किया हैं। फोटो शेयर करते आनंद ने लिखा "RheeBee! वह सब कुछ अच्छी तरह से छिपाती हैं पर मुझे पता हैं वह सबसे ज्यादा जानने वाली शख्स हैं। Happy Birthday!

Bollywood Tadka
वही उनकी बहन सोनम कपूर ने रिया के साथ फोटोज शेयर कर बर्थ-डे विश किया हैं। इस मौके पर सोनम कपूर अपनी छोटी बहन से दूर हैं और उन्हें याद कर रही हैं।

Bollywood Tadka
सोनम और रिया बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और फैशन डिजाइनर सुनीता कपूर की बेटीयां हैं। उनका एक छोटा भाई भी है जिसका नाम हर्षवर्धन कपूर हैं। 
सोनम ने आनंद आहूजा के साथ कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद मई 2018 में शादी कर ली। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनम को 2019 में फ़िल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में देखा गया था। अभी एक्ट्रेस ने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में घोषणा नही की हैं। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Anand AhujaSonambirthdaywishriyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...