main page

नो मेकअप लुक..ओवरसाइज शर्ट... सोफे पर रिलैक्स करते हुए सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप,बेबी शॉवर के बाद थकी नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 17 June, 2022 11:45:21 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ अपनी  प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के हर पल को सोनम कैप्चर कर रही हैं।  इतना नहीं लगभग हर दिन सोनम फैंस के साथ कोई न कोई अपडेट शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं।हाल ही में की गोदभराई हुई है। इंटरनेट पर जिधर देखो उधर सोनम ही सोनम नजर आ रही थीं. बेबी शावर की तस्वीरें देख कर लोगों का मन भरा नहीं था कि सोनम की नई फोटोज सामने आई हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ अपनी  प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के हर पल को सोनम कैप्चर कर रही हैं।  इतना नहीं लगभग हर दिन सोनम फैंस के साथ कोई न कोई अपडेट शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में की गोदभराई हुई है। इंटरनेट पर जिधर देखो उधर सोनम ही सोनम नजर आ रही थीं. बेबी शावर की तस्वीरें देख कर लोगों का मन भरा नहीं था कि सोनम की नई फोटोज सामने आ गई हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में सोनम के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो तो साफ दिखाई दे रहा है लेकिन थोड़ी थकान भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों को आनंद आहूजा ने शेयर किया है। ये तस्वीरें गोद भराई के बाद की हैं जिसमें वह एक सोफे पर रिलैक्स मूड में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सोनम व्हाइट कलर की ओवरसाइज शर्ट और ग्रे  ट्रैक पैंट में दिख रही हैं। कैजुअल आउटफिट पर सोनम ने ग गोल्डन कलर के हूप्स और कुछ एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

ओवरसाइज शर्ट में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान Mom To Be एक्ट्रेस का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। आनंद ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा, 'हर पल प्यार।'

Bollywood Tadka

फैंस सोनम की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरें देख कर किसी ने सोनम को खूबसूरत बताया, तो किसी के मुंह से OMG... जैसे शब्द निकले।

Bollywood Tadka

कपल ने मार्च महीने में सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि दोनों जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। सोनम और आनंद इस साल अगस्त में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम सुजॉय घोष की फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

anand ahujasharesonam kapoorbaby showerPregnantNo MakeUp LookshareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...