main page
FacebookTwitterg+Mail

अमिताभ बच्चन ने एक शॉट में पूरा किया 14 मिनट लंबा ऐतिहासिक टेक, आनंद पंडित ने बांधे तारीफों के पुल

19 June, 2019 04:20:06 PM

दिग्गज निर्माता आनंद पंडित न सिर्फ एक करीबी विश्वासपात्र और महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के दोस्त हैं, बल्कि बिग बी के अभिनय कौशल के लिए उनकी तारीफ भी बिलकुल बेदाग है। इस विलक्षण अभिनेता द्वारा अपनी आगामी फिल्म चेहरे के लिए एक ही शॉट में चौदह मिनट लंबे मोनोलॉग को पूरा करने के बाद पंडित उनके और भी मुरीद

नई दिल्ली। दिग्गज निर्माता आनंद पंडित न सिर्फ एक करीबी विश्वासपात्र और महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के दोस्त हैं, बल्कि बिग बी के अभिनय कौशल के लिए उनकी तारीफ भी बिलकुल बेदाग है। इस विलक्षण अभिनेता द्वारा अपनी आगामी फिल्म चेहरे के लिए एक ही शॉट में चौदह मिनट लंबे मोनोलॉग को पूरा करने के बाद पंडित उनके और भी मुरीद हो गए। बिग बी न सिर्फ छा गए, बल्कि एक बार फिर साबित किया कि वह अपने काम में सर्वश्रेष्ठ क्यों हैं।

 

आनंद कहते हैं, “मेरा मानना है कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हूं, जिसमें यह ऐतिहासिक दृश्य है। चौदह मिनट का शॉट देना न केवल मुश्किल है, बल्कि इसके लिए एक अलग तरह के समर्पण की आवश्यकता है। और इसमें जोड़ूं तो अमितजी ने इसे बड़ी साफ गोई से किया है। उस वक्त सेट पर बिलकुल सन्नाटा पसरा था, जिसके बाद तो बस थिरकती तालियों की गड़गड़ाहट ही सुनाई दी। वह महान हैं और हमसभी के लिए एक प्रेरणा हैं।”

 

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ आइकॉनिक फिल्में बनाई हैं। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की मुख्य भूमिकाओं वाली चेहरे एक रहस्य थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और फिल्म केनिर्माता हैं, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड।


Anand PanditAmitabh Bachchanbollywood newsfilmy duniyaआनंद पंडितअमिताभ बच्चनबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...