main page

फिल्म 'अंडमान' की अनूठी वितरण योजना नए फिल्म निर्माताओं को उम्मीद देती हैः प्रोड्यूसर आनंद राज

Updated 24 November, 2021 11:56:02 AM

संजय मिश्रा, राजेश तैलंग और आनंद राज स्टारर फिल्म अंडमान अपनी अनूठी वितरण योजना के माध्यम से स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं को उम्मीद देती है। निर्देशक स्मिता सिंह द्वारा अभिनीत और 8 पिलर मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म रिलीज की हिचकी का सामना करने के बाद स्वतंत्र रूप से ओपन थिएटर प्लेटफॉर्म पर रिलीज

बॉलीवुड तड़का टीम.  संजय मिश्रा, राजेश तैलंग और आनंद राज स्टारर फिल्म अंडमान अपनी अनूठी वितरण योजना के माध्यम से स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं को उम्मीद देती है। निर्देशक स्मिता सिंह द्वारा अभिनीत और 8 पिलर मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म रिलीज की हिचकी का सामना करने के बाद स्वतंत्र रूप से ओपन थिएटर प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

Bollywood Tadka


निर्देशक स्मिता सिंह और लेखक अभिनेता आनंद राज ने अपनी अनूठी वितरण योजना के बारे में खुलकर बात की। लेखक, अभिनेता और निर्माता आनंद राज कहते हैं, "यह बहुत ही खास और अनूठी वितरण योजना है जिसे हमने प्रोडक्शन हाउस से लगातार असफलता और विचारों की अस्वीकृति के बाद बनाया है। अंत में हम एक नए विचार के साथ आए जहां दर्शक भी लाभ भागीदार बन सकते हैं और फिल्म देखने के बाद पैसे कमा सकते हैं। हमसे हमेशा पूछा जाता था कि किसी को हमारी फिल्म क्यों देखनी चाहिए क्योंकि इसमें कोई बड़ा नाम नहीं है। तो फिर हम इस विचार के साथ आए जो हमारे दर्शकों को ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करेगा। यह उन्हें अपनी ओर आकर्षित करेगा फिल्म। लेकिन इस विचार का विपणन हमारे लिए एक वास्तविक चुनौती है। लेकिन मुझे यह बताते हुए बहुत आश्चर्य हो रहा है कि मुझे बहुत मजबूत और सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। मुझे लगता है कि मुझे अपनी वेबसाइट को मजबूत और सुधारना होगा क्योंकि यातायात लगातार बढ़ रहा है ।"

Bollywood Tadka


उसी के बारे में साझा करते हुए स्मिता सिंह कहती हैं, "मैंने हमेशा स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं को फिल्म को रिलीज करने और दर्शकों तक इसे पहुंचाने में असहायता का सामना करते देखा है। मुझे लगता है कि यह नए फिल्म निर्माताओं के लिए एक नया तरीका है। अंडमान फिल्म की अनूठी वितरण योजना नए फिल्म निर्माताओं को उम्मीद दे रही है। मैं दर्शकों और आलोचकों से शानदार समीक्षा प्राप्त करने के लिए बहुत आभारी हूं जो मेरी पहली फिल्म के लिए बहुत अप्रत्याशित था और वह भी एक स्वतंत्र मंच पर।"

Bollywood Tadka

 

स्मिता सिंह ने आगे कहा, "फिल्म एक असफल आईएएस आकांक्षी के बारे में बात करती है, जो भुलनपुर में पंचायत सचिव के रूप में काम करते हुए बहुत कुछ कर रहा है, जिसे इसके संगरोध केंद्र का "प्रभारी" बनाया गया है। पंचायत सचिव के रूप में, उन्हें बताया जाता है स्थानीय राजनेता द्वारा पदानुक्रम में उनकी स्थिति और उनके रास्ते में बाधाएँ पैदा करते हैं। मुझे पिछले 3 दिनों में हर तरफ से बहुत सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं और वे खुद को कैसे जोड़ रहे हैं। लोग फिल्म को पसंद कर रहे हैं और प्रचार करने के लिए हमारा समर्थन भी कर रहे हैं। दूसरों को फिल्म। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक तरह का एक सफल मॉडल है जो नए फिल्म निर्माताओं को अपनी फिल्म रिलीज करने के मामले में असहायता की भावना से छुटकारा पाने में मदद कर सकता है। इस फिल्म के माध्यम से बहुत सारे लोग कमा रहे हैं जो मैं वास्तव में हूं के बारे में प्रसन्न।"


Anand RajAndamanhopenew filmmakersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...