main page

अनन्या पांडे ने मालदीव में मनाया नए साल का जश्न, सनफ्लॉवर बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Updated 02 January, 2021 12:02:00 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। अनन्या ने न्यू ईयर का जश्न भी मालदीव में ही मनाया है। अनन्या ने न्यू ईयर के खास मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। अनन्या ने न्यू ईयर का जश्न भी मालदीव में ही मनाया है। अनन्या ने न्यू ईयर के खास मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। जो खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस सनफ्लॉवर बिकिनी में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स और डिजाइनर शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट हुआ है। एक्ट्रेस समुद्र से बाहर आते हुए जबरदस्त नजर में पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा- 'looking on the brighter side #Hello2021'

Bollywood Tadka

इसके अलावा अनन्या ने हल्के रेड और येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में भी तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही है। साल 2020 ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।

Bollywood Tadka

आपके प्यार और सम्मान के लिए मैं आपकी आभारी रहूंगी। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अनन्या ने साल 2019 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद अनन्या ने 'खाली-पीली' और 'पति-पत्नी और वो 'में भी काम किया।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

anany pandaysharessunflowerbikiniphotosmaldivesnew yearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...