main page

वेडिंग पार्टी में अनन्या और शनाया ने चुराई लाइमलाइट, खूबसूरत लहंगे में स्टाइलिश दिखीं बेस्ट फ्रेंड्स

Updated 05 February, 2020 01:32:38 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की आज की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। दोनों बेस्ट फ्रेंड्स एक-दूसरे के साथ बखूबी टाइम स्पैंड करती हैं, जिसकी वजह से दोनों अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर बेस्ट फ्रेंड्स की जोड़ी को एक-साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरे सोशस साइट्स पर खूब वायरल हो रही  हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे और शनाया कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की आज की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। दोनों बेस्ट फ्रेंड्स एक-दूसरे के साथ बखूबी टाइम स्पैंड करती हैं, जिसकी वजह से दोनों अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर बेस्ट फ्रेंड्स की जोड़ी को एक-साथ स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरे सोशस साइट्स पर खूब वायरल हो रही  हैं।

Bollywood Tadka
दरअसल, हसीनाओं की ये तस्वीरें अरमान जैन की वेडिंग पार्टी की हैं, जहां वो बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे गोल्डन कलर के शिमरी लहंगे में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं। लहंगे के साथ गोल्डन नेकलेस और मैचिंग चूडियां उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही हैं।

Bollywood Tadka

क्रॉप चोली के डीप नेक में से अनन्या के दिखते क्लीवेज उनके लुक को आकर्षित बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस धड्ड़ले से पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी किसी से कम नही हैं। इस दौरान वो मैरून कलर के प्रिंटेड सिल्की लहंगे में अपने लुक को अट्रैक्टिव बना रही हैं।

Bollywood Tadka

माथे पर बिंदी, नेक पर चोकर और गोल्डन चूडियों से शनाया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। दिलकश अंदाज में पोज देते हुए हसीना का ये अंदाज देखने ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

ananyashanayaarmaan jainwedding partyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...