main page

हैदराबाद पहुंचे विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे, 'लाइगर' की सक्सेस के लिए एक्टर की मां ने रखी स्पेशल पूजा

Updated 17 August, 2022 02:55:00 PM

साउथ एक्टर  विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। दोनों ही अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं हाल ही में फिल्म की सफलता के लिए विजय की मां ने हैदराबाद वाले घर में पूजा रखी। इस पूजा में अनन्या प

मुंबई: साउथ एक्टर  विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके साथ बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। दोनों ही अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में फिल्म की सफलता के लिए विजय की मां ने हैदराबाद वाले घर में पूजा रखी। इस पूजा में अनन्या पांडे भी शामिल हुईं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में विजय और अनन्या सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो अनन्या व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। उन्होंने एक चुनरी ले रखी हैं। वहीं विजय रेड टी-शर्ट और पैंट में कूल दिखे।  

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में दोनों पंडितों को नमस्ते करते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में विजय की मां ने अनन्या के हाथ पर कलावा बांध रही है।

Bollywood Tadka

आखिरी तस्वीर में दोनों अपने हाथों में बंधे कलावे को दिखा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने लिखा-विजय की अम्मा की ओर से आशीर्वाद और हैदराबाद में उनके घर पर पूजा के लिए धन्यवाद आंटी।

Bollywood Tadka

'लाइगर' में अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा के अलावा माइक टायसन, विशु रेड्डी, राम्या कृष्णन जैसे सितारे अहम भूमिका में हैं।धर्मा प्रोडक्शंस के साथ पुरी कनेक्ट्स ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Ananya Pandaypujavijay deverakondamothersuccessligerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...