main page

'पति पत्नी और वो' के सक्सेस बैश में अनन्या और भूमि ने बोल्ड लुक से ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Updated 18 December, 2019 11:30:29 AM

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की स्टारिंग फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है और ऑडियंस के भी इसे काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म ने महज 10 दिनों में 63.60 करोड़ की भारी कमाई की है और इस खुशी में फिल्म के मेकर्स ने बीते सोमवार इसकी सक्सेस पार्टी होस्ट की। पार्टी में फिल्म के स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की स्टारिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है और ऑडियंस के भी इसे काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। रिपोर्टस के मुताबिक फिल्म ने महज 10 दिनों में 63.60 करोड़ की भारी कमाई की है और इस खुशी में फिल्म के मेकर्स ने बीते सोमवार इसकी सक्सेस पार्टी होस्ट की।

Bollywood Tadka

पार्टी में फिल्म के स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
सक्सेस बेस में फिल्म की लीड रोल एक्ट्रेसेस बेहद खूबसूरत नजर आईं। लुक की बात करें तो इस दौरान भूमि पेडनेकर ब्लैक और सिल्वर कलर की शायनी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आईं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग सैंडल पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

न्यूड लिप्सटिक, स्मोकी आइज और ओपन हेयर एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
दूसरी ओर अनन्या पांडे भी ब्लैक कलर की स्टनिंग ड्रेस में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की हाई हील पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स अनन्या के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कार्तिक आर्यन ने फिल्म में अपने किरदार चिंटू त्यागी के नाम की ग्रे जैकेट के साथ ब्लैक जीन्स पहनी हुई है।

Bollywood Tadka
इस तरह फिल्म के सक्सेस बेश में स्टार्स मस्ती करने में कोई कसर नही छोड़ रहे। 

: Smita Sharma

ananyabhumikartiksuccessbashfilmpati patni aur wohBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...