main page

अनन्या पांडे ने फोटोशूट की तस्वीरों में लगाया ग्लैमर का तड़का, देखिए अनन्या का हॉट एंड सिज़लिंग लुक

Updated 24 December, 2022 12:09:53 PM

अनन्या पांडे ने ब्लैक मोनोकिनी में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की। उनकी बीएफएफ शनाया कपूर, मां भावना पांडे और कई अन्य लोगों ने नए फोटो शूट के लिए उनके लुक की प्रशंसा की।

मुंबई। अनन्या पांडे ने हल ही मई अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है जिसमे वे काफी हॉट एंड सिज़लिंग नजर आ रही है। अनन्या ने इस फोटोशूट में एक ब्लैक मोनोकिनी में पोज दिए है। अनन्या ने खाली कमरे में क्लिक की गई तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा ‘wonderwall’। बेस्टी शनाया कपूर ने पोस्ट पर कमेंट में लिखा "वाह"। उनकी मां भावना पांडे ने एक ब्लैक हार्ट इमोटिकॉन दिया। उनकी फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स की को-स्टार और शनाया की मां महीप कपूर ने उनकी पोस्ट पर रिएक्ट किया। कृष्णा श्रॉफ और रिया कपूर दोनों ने फायर आइकन के साथ कमेंट किया, "लव इट!" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या हाल ही में पिता चंकी पांडे, दोस्त शनाया कपूर और अपने पिता के दोस्त संजय कपूर के साथ दोहा में थीं। कतर से संजय कपूर द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक में उनके कथित प्रेमी आदित्य रॉय कपूर को भी देखा गया था। कतर में बिताए अपने समय की तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्या अनुभव है!!! फीफा विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में अर्जेंटीना ने क्रोएशिया को हराया, मेसी को लीजेंड बनते हुए देखना, डेविड बेकहम ने हमारी तरफ हाथ हिलाया और यह सब अपने पापा और सबसे अच्छे दोस्तों के साथ देखने के लिए धन्यवाद।”

अनन्या को आखिरी बार पैन-इंडियन फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ देखा गया था। करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही।

वह आयुष्मान खुराना के साथ कॉमेडी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में दिखाई देंगी। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनके साथ फरहान अख्तर की 'खो गए हम कहां' भी है, जिसमें उनके सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव भी हैं। इसका निर्देशन नवोदित निर्देशक अर्जुन वरैन ने किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

ANANYA PANDAYPHOTOSHOOTHOT PICS

loading...