main page

दीपिका की बर्थडे पार्टी में अनन्या और ईशान ने बांधा समां, हाथों में हाथ थामे दिखी कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 06 January, 2021 03:12:28 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने हाल ही में मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते मंगलवार अनन्या और ईशान की दीपिका की बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों हाथों में हाथ थामे नजर आए। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने हाल ही में मालदीव में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बीते मंगलवार अनन्या और ईशान की दीपिका की बर्थडे पार्टी में एक साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों हाथों में हाथ थामे नजर आए। जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं

Bollywood Tadka


बता दें अनन्या पांडे ने दीपिका की बर्थडे पार्टी में फिल्ममेकर करण जौहर के साथ शिरकत की थी और उनके साथ पोज देती नजर आईं थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं ईशान खट्टर भी दीपिका की पार्टी में मीडिया को अकेले ही पोज देते नजर आए थे। लेकिन पार्टी से जाते समय दोनों को एक साथ और एक दूसरे के हाथों में हाथ थामे देखा गया। इस दौरान दोनों एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग बनाते नजर आए। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान अनन्या ऑफ शॉल्डर व्हाइट आउटफिट में स्टनिंग नजर आईं। इस दौरान उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

वहीं ईशान खट्टर प्रिंटेड कोट और व्हाइट पैंट में परफेक्ट नजर आए। फैंस दोनों के एक साथ वाली इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को आखिरी बार फिल्म 'खाली पीली' में एक साथ देखा गया था। फिल्म में दोनों के किरदार को फैंस ने खूब सराहा था। 

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Ananya PandayIshaan Khatterhand-in-handDeepika padukonebirthdaybashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...