main page

दादी का पार्थिव शरीर देख फफक-फफक कर रोने लगी अनन्या और उनकी बहन रिसा, बेटियों को यूं संभालती दिखीं मां भावना

Updated 11 July, 2021 08:28:01 AM

बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे ने 10 जुलाई को दुनिया को अलविदा कहा।  स्नेहलता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए। उन्होंने 85 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं उनके निधन के खबरों के बाद कई स्टार्स एक्टर के घर पर पहुंचे।दादी के निधन की खबर सुनते ही अनन्या सब काम छोड़ घर पहुंच गईं। इस दौरान अनन्या  बेहद गमगीन दिखाई दी। अंतिम संस्कार की इन तस्वीरों को आप  देख सकते कि दादी के पार्थिव शरीर को देख अनन्या और उनकी बहन रिसा फफक-फफक कर रोने लगती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता पांडे ने 10 जुलाई को दुनिया को अलविदा कहा।  स्नेहलता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुए। उन्होंने 85 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वहीं उनके निधन के खबरों के बाद कई स्टार्स एक्टर के घर पर पहुंचे।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि दादी के निधन के वक्त एक्ट्रेस अनन्या पांडे घर पर नहीं थी।अनन्या काम के सिलसिले में बाहर गई थी।

Bollywood Tadka

 दादी के निधन की खबर सुनते ही अनन्या सब काम छोड़ घर पहुंच गईं। इस दौरान अनन्या बेहद गमगीन दिखाई दी।

Bollywood Tadka

अंतिम संस्कार की इन तस्वीरों को आप  देख सकते कि दादी के पार्थिव शरीर को देख अनन्या और उनकी बहन रिसा फफक-फफक कर रोने लगती हैं।

Bollywood Tadka

वहीं भावना अपनी दोनों बेटियों को संभाल रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

बता दें कि अनन्या अपनी दादी के काफी करीब थीं। इंटरनेशनल वुमन्स डे पर अनन्या ने दादी के नाम एक प्यारा पोस्ट शेयर किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)


काम की बात करें तो अनन्या आखिरी बार  ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अनन्या  शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ  दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। 
 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

ChunkyPandeyMotherSnehalatafuneralBhavna PandeyAnanyaPandayRysa PandeyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...