main page

स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं तापसी, किलर स्माइल में अनन्या ने दिए पोज

Updated 06 November, 2019 10:45:44 AM

जब से एक्ट्रेस अनन्या पांडे में बॉलीवुड में डेब्यू किया है, हमेशा वो अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बहुत ही कम समय में अपना नेम और फेम बनाने वाली एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ''पति पत्नी और वो'' में कार्तिक आर्यन और भूमि के साथ कमाल करती नजर आएंगी। वहीं, तापसी पन्नू हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ''सांड की आंख'' में अपने अहम किरदार से सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जब से एक्ट्रेस अनन्या पांडे में बॉलीवुड में डेब्यू किया है, हमेशा वो अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बहुत ही कम समय में अपना नेम और फेम बनाने वाली एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पति पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन और भूमि के साथ कमाल करती नजर आएंगी। वहीं, तापसी पन्नू हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सांड की आंख' में अपने अहम किरदार से सुर्खियों में बनी हुईं हैं।

Bollywood Tadka
बीते मंगलवार दोनों एक्ट्रेस को बेहद गॉर्जियस लुक में स्पॉट किया गया। बात करें चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की, तो वो इस दौरान ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट में नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स में अनन्या स्माइल करती हुई पेपराजी को पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
दूसरी ओर 'मिशन मंगल' एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी ब्लैक एंड व्हाइट चेक के वन पीस में अपना जलवा दिखा रही हैं। शॉर्ट ड्रेस में तापसी की हॉट लेग्स में बना हुआ टैटू उनको और भी अट्रेक्टिव बना रहा है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और कर्ली हेयर्स से हसीना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए तापसी का किलर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' एक्ट्रेस अनन्या 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 वहीं, एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपकमिंग मूवी 'वुमनिया' में 5 दिसंबर को सिनेमा घरों में अपना कमाल दिखाएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ananya pandaytapsee pannulookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...