main page

अनन्या पांडे ने सिद्धांत के 'संघर्ष' बयान पर दी प्रतिक्रिया, बोली- मैंने उस तरीके से नहीं कहा था जैसा लोगों ने समझा

Updated 28 August, 2021 11:18:44 AM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर'' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। साल 2020 में अनन्या ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी। इस पर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने जवाब देकर एक्ट्रेस को चुप करा दिया था। इसके लिए एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया गया था। अब अनन्या ने अपने संघर्ष वाले बयान पर चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। साल 2020 में अनन्या ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी। इस पर एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने जवाब देकर एक्ट्रेस को चुप करा दिया था। इसके लिए एक्ट्रेस को खूब ट्रोल भी किया गया था। अब अनन्या ने अपने संघर्ष वाले बयान पर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka
अनन्या ने कहा- मैंने उस तरीके से नहीं कहा था जिस तरह से वो बात लोगों के सामने आई। हालांकि मैं उनकी बात से सहमत हूं, लेकिन मुझे ऐसा लगता है मैं और सिड एक ही बात कह रहे थे। मैं इंटरव्यू में आभार व्यक्त कर रही हूं। अगर मुझे वापस जाने का मौका मिले, तो निश्चित रूप से मैं मेरे बोलने का तरीका बदल दूंगी।

Bollywood Tadka
अनन्या ने आगे कहा- हम सब इस बात पर बाद में बहुत हंसे भी थे। सिड और मैं एक-दूसरे के काफी करीब हैं और इस बात को लेकर हमारे मन या हमारे बीच कुछ अजीब नहीं है। लोगों ने इसे इतना बड़ा बना दिया कि इस पर काफी मीम बन गए। सच कहूं मेरा वो नहीं कहना चाहती थी जिस तरह से ये लोगों के सामने आया है।

Bollywood Tadka
बता दें अनन्या ने अपने संघर्ष को परिभाषित करते हुए नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय दी थी। अनन्या ने कहा था-  मैं हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी, क्योंकि मेरे पिता एक्टर थे तो मैं इस वजह से किसी भी मौके के लिए न नहीं बोल सकती थी। मेरे पिता ने कभी भी धर्मा फिल्म्स के साथ काम नहीं किया, वो कभी कॉफी विद करण पर नहीं गए। तो ये कभी भी आसान नहीं था। हर किसी का अपना एक संघर्ष होता है। इस पर सिद्धांत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था- जहां हमारे सपने पूरे होते हैं वहां इनका संघर्ष शुरू होता है।


ananya pandaybreakssilencesiddhant chaturvedisstruggle statementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...