main page

अनन्या पांडे की बहन अलाना ने व्हाइट बिकिनी पहन बढाया इंटरनेट का तापमान, समंदर किनारे खड़े होकर यूं दिए पोज

Updated 25 May, 2021 06:30:27 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अलाना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अलाना ने मालदीव से बिकिनी में तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अलाना फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अलाना ने मालदीव से बिकिनी में तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अलाना व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अलाना ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अलाना समंदर के किनारे खड़े हो कर पोज दे रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अलाना ने अभी बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है। अलाना सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। अलाना को घूमने का भी काफी शौक है। इसलिए अलाना घूमने के लिए अलग-अलग जगहों पर घूमने जाती रहती है। अलाना चंकी पांडे की भाई चिक्की पांडे की  बेटी है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ananya pandaycousin alanna pandayshareswhitebikiniphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...