main page

थाई-हाई शॉर्ट वन पीस ड्रेस में अनन्या पांडे का बोल्ड अंदाज,चंकी पांडे की लाडली का ये लुक देख उड़े लोगों के होश!

Updated 01 February, 2022 12:06:08 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस भी अनन्या के फैशन सेंस को काफी पसंद करते हैं। वहीं अनन्या ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद स्टाइलिश और क्लासी लग रहीं हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस भी अनन्या के फैशन सेंस को काफी पसंद करते हैं। वहीं अनन्या ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद स्टाइलिश और क्लासी लग रहीं हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अनन्या ने थाई-हाई शॉर्ट वनपीस ड्रेस कैरी की हैं जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। अनन्या ने मैचिंग ऑरेंज जैकेट कैरी कर अपने लुक को और स्टाइलिश बनाया है।

Bollywood Tadka

स्मोकी मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वह कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस अनन्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें अनन्या जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली हैं। फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ananya Pandaylooks boldBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...