main page

फ्रंट कट रेड ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स में चंकी पाडे की लाडली अनन्या का ग्लैमरस लुक, 'तीखी मिर्ची' बन फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां

Updated 10 December, 2021 12:37:20 PM

मशहूर एक्टर चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने स्लिम फिगर और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस उनके लुक के कायल होते जा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर पक्का कहा जा सकता है कि आप भी उनके इस लुक पर कमेंट किए बिना नहीं रह सकते।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे अपने काम से ज्यादा लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने स्लिम फिगर और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख फैंस उनके लुक के कायल होते जा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर पक्का कहा जा सकता है कि आप भी उनके इस लुक पर कमेंट किए बिना नहीं रह सकते।

देखें तस्वीरें...

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो लेटेस्ट फोटोशूट में अनन्या का रेड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

एसिमेट्रिक फ्रंट कट ट्रांसपेरेंट क्लीवेज ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स में अनन्या कतई रेड तीखी मिर्ची लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने रेड लिपस्टिक और हाई बन के साथ कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनन्या ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आईं, जिसके हाल ही में दो साल पूरे हुए हैं। इस फिल्म में अनन्या एक्ट्रेस भूमि पेडनकेर और एक्टर कार्तिक आर्यन भी उनके साथ नजर आए थे।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

ananya pandayhot lookred dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...