main page

क्राॅप टाॅप में चंकी की बेटी का अल्ट्रा कूल लुक, फैंस ने दिए जबरदस्त रिएक्शन

Updated 22 February, 2020 12:05:45 PM

बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे अपने लुक्स से हमेशा ही फैंस का दिल जीत लेती हैं। अनन्या इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। बीते साल ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' से डेब्यू कर चुकी अनन्या फैशन में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की लाडली अनन्या पांडे अपने लुक्स से हमेशा ही फैंस का दिल जीत लेती हैं। अनन्या इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। बीते साल 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू कर चुकी अनन्या फैशन में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनन्या ब्लैक कलर के वन शोल्डर ऑफ क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग पैंट्स मे दिखीं।

Bollywood Tadka

अनन्या ने मिनिमल मेकअप,ग्लोसी लिप्स और ओपन हेयर्स से अपने लुक को पूरा किया है। इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

कैमरे के सामने अनन्या कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। अनन्या की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस 'खाली पीली' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka  

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या इन दिनों फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर हैं। यह फिल्म 12 जून को रिलीज हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

ananya pandayultra coollatest picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...