main page

Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे ने अपने लेटेस्ट क्रश के नाम का किया खुलासा

Updated 28 July, 2022 01:10:04 PM

कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दिखाई देंगे। ये 28 जुलाई को शाम 7 बजे, विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

नई दिल्ली। स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ, लव लाइफ और क्लोज फ्रेंड्स से जुड़ें सवालों पर कम ही बात करते हैं। लेकिन वहीं बात करें डिज्नी+ हॉटस्टार के शो कॉफी विद करण सीजन 7 की तो यह शो हर धूम मचा रहा है जिसमें स्टार्स को दिलखोल बात करते हुए देखा जाता है। इसके चौथे एपिसोड में सुपरस्टार और बी-टाउन एक्ट्रेसेज के बीच सबसे ट्रेंडिंग क्रश, विजय देवरकोंडा अपनी को-एक्टर और पॉपुलर फेस अनन्या पांडे के साथ दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में जब शो के आईकोनिक होस्ट करण जौहर ने दोनों से दिल, करियर और काम को लेकर सवाल किए, तो दोनों ही स्टार्स इस पार बात करते दिखें। इस दौरान अनन्या पांडे ने बातचीत को सुपर इंटरेस्टिंग बनाते हुए अपनी लव लाइफ से जुड़े कुछ डायरेक्ट और नॉट सो डायरेक्ट खुलासे भी किए।

 

शो पर आई अनन्या ने जो अब सिंगल है ने कन्फर्म करते हुए कहा, "मैं इस प्लानेट पर सबसे अविवेकी व्यक्ति हूं।" हालांकि, जब ईशान खट्टर के साथ उनके आखिरी रिश्ते और कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने साफ तौर से अपनी पिछली जिंदगी में रहने से इनकार कर दिया। बता दें, अनन्या 2019 में अपने डेब्यू के बाद से तेजी से लोकप्रियता के पायदान पर चढ़ रही हैं। ऐसे में उनके इस जवाब ने उनके को-एक्टर और प्रशंसकों को दो वेल-नोन बॉलीवुड हार्टथ्रोब के साथ उनके संबंधों पर बहस करने के लिए छोड़ दिया है। हालांकि, वहीं फैशन दिवा ने दर्शकों को अपने लेटेस्ट क्रश के बारे में बताते हुए कहा है, "मुझे आदित्य रॉय कपूर हॉट लगते हैं"।

 

हालांकि, कॉफ़ी विद करण काउच पर होने के बावजूद अनन्या के लेटेस्ट लव इंटरेस्ट के बारे में उनसे जानकारी हासिल नहीं कि जा सकी। जिसके बाद करण ने हार मानते हुए कहा, "मेरा विश्वास करो, दिस डॉल कैन हैव अ बॉल।" अभी के लिए, प्रशंसकों को इसके लिए इंतजार करना होगा और देखना होगा कि क्या किसी हॉट की तलाश उनके रिलेशनशिप में होने की तरफ इशारा हो सकता है। हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण एक्सक्लूसिवली डिज्नी+ हॉटस्टार पर हो रहा है, जिसमें न्यू गेम्स के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर - फैन्स को उनके पसंदीदा सितारों के करीब लाएगा।

Content Writer: Deepender Thakur

Koffee With Karan 7Ananya pandayAnanya panday latest crushVijay Deverakonda

loading...