main page

ब्लू स्लिट ड्रेस में अनन्या पांडे ने सोफे पर बैठ दिखाईं कातिलाना अदाएं, तस्वीरें देख तेज हुईं फैंस की हार्ट-बीट

Updated 15 October, 2020 01:12:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने  लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपने  लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस एक ब्लू स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है। तस्वीर के साथ कैप्शन में अनन्या ने एक आंख और सागर की इमोजीस शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं। अनन्या की खास दोस्त सुहाना खान ने भी इस पर कमेंट किया है। सुहाना खान ने लिखा, 'वाह' इसके साथ उन्होंने दो इमोजी भी शेयर किए हैl 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्म 'खाली पीली' में नजर आई थी। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। अब अनन्या जल्द ही शकुन बत्रा की फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास विजय देवरकोंडा के साथ भी फिल्म भी है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

ananya pandaysharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...