main page

डेनिम लुक में अनन्या पांडे ने बिखेरा जलवा, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं पर मर मिटे फैंस

Updated 03 February, 2022 06:23:15 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो अनन्या डेनिम क्रॉप टॉप और जींस में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने मैचिंग जैकेट पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस की निगाहें अटक गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अनन्या बहुत जल्द फिल्म 'गहराइयां' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

शकुन बत्रा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। ये फिल्म 11 फरवरी को रिलीज हो रही है।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Ananya Pandayshareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...