main page

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में अनन्या पांडे का हॉट फोटोशूट, एक्ट्रेस की अदाओं ने छीना फैंस का चैन

Updated 26 February, 2022 05:01:25 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस अनन्या पांडे फिल्मों के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो अनन्या ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने साथ में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है। अनन्या की कातिलाना अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। इस ड्रेस में अनन्या शिबानी और फरहान की वेडिंग बैश में शामिल हुई थी। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो 11 फरवरी को अनन्या की फिल्म 'गहराइयां' रिलीज हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ धैर्य करवा, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ रहे हैं। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है। फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Ananya Pandayshareshot photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...