main page

'गहराइयां' के प्रमोशन में जुटीं अनन्या पांडे ने बरपाया कहर, रेड शॉर्ट ड्रेस में हॉट लुक से चुराया फैंस का दिल

Updated 08 February, 2022 04:22:07 PM

एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''गहराइयां'' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे मूवी को जमकर प्रमोट करने में जुटी हुईं हैं। हाल ही में प्रमोशन के लिए चंकी पांडे की लाडली का ग्लैमरस लुक सामने आया है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में अनन्या पांडे रेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में वह काफी स्टाइलिश और हॉट लग रही हैं। इस लु

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे मूवी को जमकर प्रमोट करने में जुटी हुईं हैं। हाल ही में प्रमोशन के लिए चंकी पांडे की लाडली का ग्लैमरस लुक सामने आया है, जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में अनन्या पांडे रेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में वह काफी स्टाइलिश और हॉट लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है।

 

अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को इम्प्रेस करती हुई अनन्या कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो अनन्या पांडे की ओटीटी फिल्म गहराइया का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है, जिसमें उनके अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

Content Writer: suman prajapati

Ananya Pandayshareshot photosred short dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...